indiaenglandmatch

गोहजा

के बारे में

1978 में स्थापित

GOHJA की स्थापना 1978 में हुई थी, और यह एक निर्वाचित स्वयंसेवी बोर्ड द्वारा प्रभावी ढंग से चलाया जाता है। प्रत्येक शो का प्रबंधन स्थानीय इक्वेस्ट्रियन बार्न/फार्म द्वारा किया जाता है। गोहजा एक विवेकाधीन, सदस्यता-आधारित, निगमित संघ है; जिसका गठन नहीं किया गया है, और लाभ के लिए किसी भी व्यावसायिक उपक्रम में संलग्न नहीं होगा।

एसोसिएशन के निर्दिष्ट शो क्षेत्र में पांच-काउंटी त्रिज्या शामिल है जिसमें निम्नलिखित काउंटी शामिल हैं: ऑरेंज, सेमिनोल, ब्रेवार्ड, झील, और वोलुसिया। हम शिकारियों और कूदने वालों के प्रजनन, उपयोग और प्रदर्शन को बढ़ावा देते हैं, साथ ही ऐसे घोड़ों के प्रजनकों, मालिकों और प्रदर्शकों के बीच बेहतर समझ बनाने का प्रयास करते हैं। यह बेहतर शिकारी और जम्पर डिवीजनों की योजना बनाने में, सभी शो के प्रबंधन के साथ दिखाने और सहयोग के संबंध में समान नियमों की स्वीकृति को प्रोत्साहित करने के लिए कार्य करता है।

खिलाड़ी का चार्टर

खिलाड़ी का चार्टर

यह खेल कुछ ऐसा है जो इसे करने के मजे के लिए किया जाता है और जब यह केवल एक व्यवसाय बन जाता है, तो इसमें जो कुछ होता है उसके लिए कुछ किया जाता है;

वह शौकियापन दिल और आत्मा की बात है - सटीक तकनीकी योग्यता की बात नहीं है;

खेल के अच्छे शिष्टाचार मौलिक रूप से महत्वपूर्ण हैं;

कि संहिता का कड़ाई से पालन किया जाना चाहिए;

यह कि खेल की पूरी संरचना न केवल अनुचित महत्व की बेरुखी से संरक्षित है, बल्कि एक प्रकार के रोमांस से उचित है जो इसे एनिमेट करता है, और सकारात्मक गुणों या साहस, धैर्य, अच्छे स्वभाव और निःस्वार्थता से कोड द्वारा मांग की जाती है ;

कि केवल लाभ के लिए खेल का शोषण आत्मा को मारता है और केवल भूसी और वस्तु की झलक रखता है;

कि निजी जीवन में अच्छे खिलाड़ी की पहचान करने वाले स्पष्टवादिता, साहस और ईमानदारी के गुण एक प्रतियोगिता में उसके हितों की चर्चा को चिह्नित करेंगे।

USEF नियम पुस्तिका से पुनर्मुद्रित।
GOHJA के सभी सदस्य और प्रदर्शक इस संहिता के अधीन हैं।

USEF नियम पुस्तिका से पुनर्मुद्रित।
GOHJA के सभी सदस्य और प्रदर्शक इस संहिता के अधीन हैं।

नेता पैदा नहीं होते, बनते हैं। और उन्हें किसी भी चीज़ की तरह ही कड़ी मेहनत से बनाया जाता है। और यही वह कीमत है जो हमें उस लक्ष्य, या किसी लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए चुकानी पड़ेगी!

विंस लोम्बार्डी

एनएफएल कोच